नए साल पर परिवार के साथ घूमने गए वरिष्ठ पत्रकार का अचानक हुआ निधन...

नए साल पर परिवार के साथ घूमने गए वरिष्ठ पत्रकार का अचानक हुआ निधन...

Tuesday, 02 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार डी अनूप कुमार का हार्टअटैक की वजह से मनाली में निधन हो गया। वे 50 वर्ष के थे और डायबिटिक भी थे। नए साल के मौके पर वे अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मनाली गए हुए थे।    

अनूप कुमार के निधन से पूरे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर फैल गई है। कई वरिष्ठ पत्रकारों और राजनेताओं ने शोक जताया और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की।

कुमार के पार्थिव शरीर को मनाली से चंडीगढ़ लाया गया और चंडीगढ़ से दिल्ली स्थित एम्स लाया गया, जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को मैसूर भेजा जाएगा जहां शोक सभा और श्रद्धाजंलि देने के बाद गोकुलम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कुमार मूल रूप से एर्नाकुलम, केरल के रहने वाले थे।

वे अपने पीछे अपनी मां, पत्नी और एक बेटे को पीछे छोड़ गए हैं।

कुमार को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में एक सशक्त पत्रकार के रूप में जाना जाता था। उन्होंने पत्रकारिता के सिद्धातों से कभी समझौता नहीं किया। कुमार कई प्रमुख मीडिया चैनलों में कई बड़े पदों पर काम कर चुके हैं। ईटीवी कन्नड़ के वे ब्यूरोचीफ भी रह चुके हैं। इसके अलावा वे इंडिया टुडे में भी काम कर चुके हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com