वरिष्ठ पत्रकार दयानंद वत्स को मिला ये सम्मान...

Monday, 25 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नेशनल मीडिया नेटवर्क के संस्थापक व प्रधान संपादक दयानंद वत्स को शैक्षिक व ग्रामोन्मुखी पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। उन्हें यह सम्मान ऑल इंडिया अचीवर्स कॉंफ्रेंस के द्वारा किए 85वें एआईएसी एक्सीलेंस अवॉर्ड्स समारोह में दिया गया। कार्यक्रम का आयोजन सोमवार को नई दिल्ली के होटल सम्राट में किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मशहूर फिल्म अभिनेता रजा मुराद मौजूद रहे, जिन्होंने वत्स को इंडियन आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया।

वत्स के अतिरिक्त कई अन्य लोगों को भी सम्मानित किया गया, जिनमें अभिनेता सुरेन्द्र पाल सिंह, कॉमेडियन सुनील पाल, सौंदर्य विशेषज्ञा भारती तनेजा, एंकर शिखा शुक्ला, मेकअप आर्टिस्ट कोमल चौधरी, पत्रकार एस.एस. डोगरा शामिल रहे।

अपने संबोधन में रजा मुराद ने कहा कि समाज में बेटियों की सुरक्षा और सम्मान की जिम्मेदारी हम सबकी है। स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए बेटियों को शिक्षित बनाना बहुत ही जरूरी है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com