वरिष्ठ पत्रकार लाल बिहारी लाल को मिला ये सम्मान...

वरिष्ठ पत्रकार लाल बिहारी लाल को मिला ये सम्मान...

Saturday, 19 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नवजागरण प्रकाशन की ओर से दिल्ली के गांधी शाति प्रतिष्ठान में पुस्तक विमोचन, कवि सम्मेलन और सम्मान सामारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ साहित्यकार डॉ. जौहर सफियाबादी ने की। कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ लेखक, कवि और पत्रकार लाल बिहारी लाल को साहित्य सर्जक सम्मान से सम्मानित किया गया। लाल बिहारी की भोजपुरी कविता क्रांति बी.आर अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक(बी.ए.) व नालंदा ओपन विश्वविद्यालय के स्नातकोतर (एम.ए.) पाठ्यक्रमों में सम्मिलित है।

वहीं इस दौरान केशव मोहन पांडे द्वारा संपादित कृति पंच पल्लव और मधु त्यागी द्वारा एकल काव्य संग्रह आह्वाहन का लोकार्पण भी किया गया। इन दोनों किताबों को नवजागरण प्रकाशन ने प्रकाशित किया है।


कार्यक्रम के मौके पर अतिथि के रुप में डॉ. रमा शंकर श्रीवास्तव, डॉ. अशोकलव, डॉ. कमला जीत सिंह जीनत और वरिष्ठ आई.ए.एस.अधिकारी राज कुमार सचान होरी मौजूद रहे।

इस असवसर पर कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया, जिसमें दर्जनों कवियो ने अपनी-अपनी कविताओं से सभी दर्शको का मन मोह लिया। कार्यक्रम के तीसरे पड़ाव में केशव मोहन पांडे, डॉ. मनोज तिवारी, मधु त्यागी, शालिनी शर्मा, मुकेश यादव को पंच पल्लव सम्मान से सम्मानित किया गया।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com