नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार पुनीत कुमार, शोकसभा में दी श्रद्धांजलि नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार पुनीत कुमार, शोकसभा में दी श्रद्धांजलि

नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार पुनीत कुमार, शोकसभा में दी श्रद्धांजलि

Wednesday, 01 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सहारा समय के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार पुनीत कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।बताया गया है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। परिजनों ने उन्हें फोर्टिंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां  29 अक्टूबर को उनका निधन हो गया।  बुधवार को नोएडा के सेक्टर-55 स्थित कम्युनिटी सेंटर में शोकसभा का आयोजन किया गया, जहां उन्हें श्रृद्धांजलि दी गई।

वे इन दिनों नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NFDC) के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। जून, 2016 में उन्होंने इस पद की जिम्मेदारी संभाली थी। वे इसके पहले हिस्ट्री टीवी के कंटेंट कस्लटेंट भी रह चुके थे।

मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले 50 वर्षीय पुनीत नोएडा से अगस्त में वे मुंबई चले गए थे। पर इन दिनों नोएडा के सेक्टर-55 में रह रहे थे।

प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान आईआईएमसी के छात्र रह चुके पुनीत कुमार ने सहारा समय में लंबे समय तक काम किया, वे यहां नेशनल हेड की भूमिका निभा चुके थे। साथ ही प्रोग्रामिंग प्रड्यूसर के पद पर भी काम कर चुके थे। इसके पहले वे जी न्यूज में भी एडिटोरियल कंसल्टेंट के पद पर कार्यरत थे। जी न्यूज में वे उस शुरुआती कोर टीम के सदस्य रहे थे, जब जी टीवी के नाम से बुलेटिन का प्रसारण होता था।

पुनीत कुमार को प्रोग्रामिंग का मास्टर माना जाता था। उन्होंने बीआईटीवी में कॉरेस्पोंडेंट के तौर पर भी काम किया था। वे इसके साथ चार वर्षों तक जुड़े रहे थे और यहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। वे पुणे के फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के भी छात्र रह चुके थे।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com