वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून ने सूचना-प्रसारण मंत्री को दिया ये चैलेंज...

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून ने सूचना-प्रसारण मंत्री को दिया ये चैलेंज...

Friday, 25 May, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बीते कुछ दिनों से फिटनेस चैलेंज काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस पहल को सूचना-प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया था और उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल व अन्य खिलाड़ियों को चैलेंज किया, जिसे सभी ने उनके चैलेंज को एक्सेप्ट भी किया और अन्य लोगों को चैलेंज किया। सोशल मीडिया पर अब यह मुहिम इतनी तेजी से आगे बढ़ रही है कि हर कोई अपनी विडियो बनाकर अपने दोस्तों को चैलेंज दे रहा है। लेकिन इसी कड़ी में अब वरिष्ठ पत्रकार का नाम भी आया है, लेकिन उन्होंने न तो कोई विडियो बनाई है और न ही इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है, बल्कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज पर तंज कसा है और उन्हें एक दूसरी तरह का चैलेंज दिया है।

पुण्य प्रसून बाजयेपी ने ट्विटर पर केन्द्रीय मंत्री को टैग कर लिखा है, कभी किसान का चैलेंज स्वीकार कीजिए। देश बदल जाएगा। बाजपेयी ने कहा, ‘कभी किसान का चैलेंज स्वीकार कीजिए 18 घंटे खुले आसमान तले गर्मी-ठंड-बारिश में काम किजिए फिर मेहनत की एवज़ में बिना कमाई भूखे पेट सो जाइए उसके बाद डंड/बैठक की चुनौती तमाम सेलेब्रिटीज को दीजिए देश बदल जाएगा

पुण्य प्रसून बाजपेयी के इस ट्वीट पर जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इस ट्वीट पर अब तक ढ़ाई हजार से ज्यादा रिट्वीट और साढ़े छ: हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com