वरिष्ठ पत्रकार राजेश बादल, एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को सम्मान...

Monday, 09 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

मध्य प्रदेश की सरजमीं से निकले ऐसे सितारे, जो देश और दुनिया में न केवल खुद जगमगा रहे हैं बल्कि उनकी प्रेरणा मध्यप्रदेश की धरती को भी रौशन कर रही है, ऐसे  विशिष्ट लोगों को अब सूबे की सरकार मध्यप्रदेश रत्न से सम्मानित करेगी। मध्यप्रदेश प्रेस क्लब के रजत जयंती वर्ष के अवसर पर यानी 9 अप्रैल को यह सम्मान समारोह होगा।

सम्मान पाने वालों की सूची में राज्यसभा टीवी के पूर्व एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर व वरिष्ठ पत्रकार राजेश बादल और दूरदर्शन व आकाशवाणी के अतिरिक्त महानिदेशक, लेखक व साहित्यकार पंडित राजशेखर व्यास का नाम शामिल है।


इसके अतिरिक्त इस कार्यक्रम में जिन्हें सम्मानित किया जा रहा है उनमें करगिल वॉर के लीडर  रहे सेना से सेवानिवृत्त जनरल जी.डी. बख्शी, जो जबलपुर के रहने वाले हैं उन्हें मध्यप्रदेश रत्न अवॉर्ड दिया जाएगा। साथ ही परम कम्प्यूटर की संरचना में सम्मिलित रहे कम्प्यूटर वैज्ञानिक डॉक्टर चंद्रकांत राजू, देश-विदेश में अपनी चित्रकला के कारण पहचाने जाने वाले  श्रेणिक जैन, फिल्मों में मध्यप्रदेश की अद्वितीय पहचान गोविंद नामदेव, सामाजिक कार्यों में सदैव तत्पर रहने वाले अरविंद सदाशिव जोशी (मंडलेश्वर वाले) फिल्मों और टीवी के क्षेत्र में भोपाल का नाम रौशन करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी और कत्थक नृत्य के क्षेत्र में मध्य प्रदेश की शान रागिनी मक्खर सहित 21 प्रतिभाओं को  सम्मानित किया जाएगा।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com