इंडस्ट्री ब्रीफिंग

वरिष्‍ठ पत्रकार शांतनु गुहा की यह किताब खोलेगी कई राज

Off 21
book

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

the-targetवरिष्‍ठ पत्रकार शांतनु गुहा रे की नई किताब ‘द टार्गेट’ (The Target) लॉन्‍च हुई है। दिल्‍ली में नौ जनवरी को लॉन्‍च हुई इस किताब में नेशनल स्‍पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) के बारे में काफी शोध के बाद विस्‍तार से जानकारी दी गई है।

इस मौके पर गुहा रे ने कहा, ‘अपने दो साल के गहन अध्‍ययन के बाद मैंने यह बुक तैयार की है और इसके द्वारा सिस्‍टम में व्‍याप्‍त खामियों को उजागर करने की कोशिश भी की गई है।’

इसके अलावा शांतनु ने इस पुस्‍तक में एनएसईएल में हुए पेमेंट क्राइसिस (भुगतान संकट) के बारे में गहराई से अध्‍ययन कर उसकी जानकारी दी गई है।

शांतनु गुहा रे को तीस वर्षों से अधिक का अनुभव है और उन्‍हें खोजपरक (investigative), बिजनेस और मानवीय संवेदनाओं से जुड़े न्‍यूज फीचर्स लिखने में महारत हासिल है। शांतनु ने ही वर्ष 2011 में अरबों रुपये का कोल घोटाला उजागर किया था इसके बाद उन्‍होंने दिल्‍ली में ए‍यरपोर्ट स्‍कैंडल उजागर किया था। इससे पहले वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोन की बायो‍ग्राफी पर ‘माही’ नाम से और क्रिकेट में अवैध रूप से धन के लेन-देन को लेकर ‘Fixed’ नाम से भी किताब लिख चुके हैं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।