वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी ने इस बड़े टीवी पत्रकार के नाम किया अपनी किताब का पहला चैप्टर...

Tuesday, 22 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार, स्तंभकार और लेखक वीर सांघवी ने एक किताब लिखी है, जिसका शीर्षक है, ‘द गेम चेंजर्स: द पीपुल हू ट्रांसफॉर्म्ड इंडिया (The Game Changers: The People who Transformed India). सांघवी के इस किताब का पहला चैप्टर जाने-माने टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी पर है।

इस किताब में अरनब गोस्वामी से जुड़ी तमाम बातें लिखी गई हैं। किताब में बताया गया है कि अरबन अपनी आलोचनाओं को लेकर सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले एंकर हैं। किताब के एक हिस्से में बताया गया है कि कैसे खुद की छवि को साफ-सुथरा बताने वाले लोग उन पर खबरों पर होने वाली डिबेट को सर्कस में तब्दील कर देने का आरोप लगाते हैं, लेकिन इस बीच कई ऐसे लोग भी हैं जो सोचते हैं कि अरनब ने ही टेलिविनज न्यूज का अविष्कार किया है।

किताब के जरिए लेखक वीर सांघवी पाठकों को बताते हैं कि कैसे एक व्यक्ति, जिसने द नेशन वांट्स टू नोफ्रेज पर अपना सिक्का जमाया और एनडीटीवी से लेकर टाइम्स नाउ और अब रिपब्लिक तक इस दौरान अंग्रेजी टीवी न्यूज को ही बदल कर रख दिया। अरनब की प्रशंसा करते हुए वे कहते हैं न्यूज प्रजेंट करने का उनका स्टेमिना और उनका आलोचनाओं को सहन करना सराहनीय है।   

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com