पत्रकारों पर यूं निकला शाहिद कपूर का गुस्‍सा...

Thursday, 05 January, 2017

 समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। मीडिया के कामकाज करने के तरीके को लेकर इन दिनों शाहिद कपूर काफी भड़के हुए हैं और उन्‍होंने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। इस ट्वीट में शाहिद का कहना है, ‘कुछ पत्रकार रिपोर्टिंग करते समय अथवा एक्‍सक्‍लूसिव खबर निकालते समय यह नहीं सोचते कि जब एक नवजात बच्‍चे पर इतनी पास से ढेरों कैमरों की रोशनी पड़ेगी, तो उसकी आंखों को कितना नुकसान होगा। ऐसे पत्रकारों के खून (dna) में कॉमनसेंस नाम की कोई चीज ही नहीं है।

Unfortunate how some journos don't realise how bad 20 cameras flashing 2 feet away are for an infants eyes. No common sense in their dna.

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा के घर में 26 अगस्त को एक बेटी ने जन्‍म लिया है, जिसका नाम उन्‍होंने मीशू रखा है। बताया जाता है कि यह नाम मीरा राजपूत के नाम से ‘मी’ और शाहिद कपूर के नाम से शा लेकर बनाया गया है। अपनी बेटी को लेकर शाहिद काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और शायद इसलिए उन्‍होंने यह ट्वीट किया है। उल्लेखनीय है कि शाहिद कपूर अभिनीत फिल्‍म ‘रंगून’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर केंद्रित विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म में शाहिद इंडियन नेशनल आर्मी (आईएन) के एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्‍म में उनके साथ सैफ अली खान और कंगना रनौत जैसे सितारे भी हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com