इस विज्ञापन को लेकर कोर्ट ने शाहरुख खान को भेजा नोटिस... इस विज्ञापन को लेकर कोर्ट ने शाहरुख खान को भेजा नोटिस...

इस विज्ञापन को लेकर कोर्ट ने शाहरुख खान को भेजा नोटिस...

Friday, 04 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। 

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गए हैं। दरअसल, इस बार वे अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में है। भोपाल की एक अदालत ने एक शेविंग क्रीम के विज्ञापन को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है। विशेष न्यायाधीश काशीनाथ सिंह ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुए शाहरुख खान सहित चार प्रतिवादियों को नोटिस जारी किए हैं। कोर्ट ने इन सभी को 26 अगस्त को अपने जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

दरअसल कुछ समय पहले शाहरुख ने एक शेविंग क्रीम का विज्ञापन किया था और इसी विज्ञापन को देख शाहरुख के याचिकाकर्ता राजकुमार पांडे ने इस क्रीम का इस्तेमाल किया, लेकिन उसके चेहरे पर छाले पड़ गए। इसके बाद उस शख्स ने शाहरुख के खिलाफ एक्शन लेते हुए कोर्ट में याचिका दायर कर दी।

पांडे ने इस भ्रामक प्रचार और अपने चेहरे पर पड़े छालों का हवाला देते हुए न्यायाधीश काशीनाथ सिंह की अदालत में आवेदन दिया, जिसमें कहा गया है कि शाहरुख खान जिस क्रीम को देश की नंबर वन क्रीम बता रहे हैं, उसका उपयोग करने से उनके चेहरे पर छाले पड़ गए, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में इसका इलाज कराया।

पांडे के मुताबिक, उन्होंने क्रीम का फूड एंड ड्रग्स विभाग से जांच कराई तो उसमें क्रीम घटिया स्तर की पाई गई। उनके आवेदन पर अदालत ने शाहरुख खान व कंपनी सहित दो अन्य को नोटिस जारी कर 26 अगस्त को अदालत में अपना जवाब दाखिल करने को कहा है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com