कर्ज में डूबी सरकार ने विज्ञापन पर खर्च किए 800 करोड़ रुपए कर्ज में डूबी सरकार ने विज्ञापन पर खर्च किए 800 करोड़ रुपए

कर्ज में डूबी सरकार ने विज्ञापन पर खर्च किए 800 करोड़ रुपए

Wednesday, 26 July, 2017

बीते तीन सालों में केवल विज्ञापन पर ही करीब 800 करोड़ रुपए मध्यप्रदेश सरकार ने खर्च किए हैं। यह खुलासा कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के एक प्रश्न के जवाब के आधार पर किया गया है।

इंदौर के पास राउ से विधायक जीतू पटवारी ने विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान सोमवार को यह प्रश्न उठाया था। उन्होंने कहा, 'एक प्रश्न के जवाब में सरकार ने बताया है कि विज्ञापन पर सरकार ने 3 साल में 800 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।'

पटवारी ने चर्चा में बताया, 'प्रदेश पर लगातार कर्ज बढ़ता जा रहा है, दूसरी तरफ प्रचार-प्रसार पर साल दर साल खर्च बढ़ता जा रहा है।'

उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि, योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ मुख्यमंत्री के व्यवहार, अच्छे काम पर पत्रकारों को राशि देकर संपादकीय लिखवाई गई और प्रकाशित कराई गई।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com