इस पद पर ‘इंडिया टुडे’ के डिजिटल विंग से जुड़ीं श्रुती शर्मा

Friday, 11 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इंडिया टुडे की डिजिटल विंग से जुलाई महीने में श्रुती शर्मा के जुड़ने की खबर सामने आई है। फिलहाल वे यहां विडियो कंटेंट की प्रॉडक्शन हेड की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। उन्होंने इस साल जून महीने में जी बिजनेस चैनल से विदाई ली थी। यहां वे प्रोग्रामिंग हेड की भूमिका में थीं। जी मीडिया के साथ श्रुति इसके पहले भी काम कर चुकीं थीं।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई करने वाली श्रुति ने टाइम्स ग्रुप के जरिए 1998 में पत्रकारिता की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में विभिन्न पदों पर काम किया, जिसमें हिन्दुस्तान टाइम्स में रिपोर्टर, जी न्यूज में एंकर कम असोसिएट प्रड्यूसर, इंडिया टुडे में प्रड्यूसर, वॉयस ऑफ इंडिया चैनल में प्रड्यूसर कम एंकर, न्यूजX’ में असोसिएट सीनियर प्रड्यूसर शामिल है। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com