रेडियो जॉकी से यौन शोषण के मामले में ये सिंगर हुआ गिरफ्तार

Wednesday, 03 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

महिला रेडियो जॉकी से यौन शोषण के आरोप में प्रसिद्ध तेलुगू सिंगर गजल श्रीनिवास को हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने श्रीनिवास पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

पीड़ित हैदराबाद में वेब रेडियो के अंतर्गत रेडियो जॉकी का काम सीख रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वेब रेडियो गजल श्रीनिवास ही चला रहे थे। इस वेब रेडियो का नाम अलाया वाणी बताया जा रहा है। आरोप लगाने वाली पीड़ित युवती वेब रेडियो में प्रोग्राम हेड के तौर पर काम करती थीं। वहीं इस दौरान युवती को परेशान किया जाने लगा। करीब एक साल तक प्रताड़ना झेलने के बाद पीड़िता ने 29 दिसंबर को श्रीनिवास के खिलाफ पुलिस में न सिर्फ लिखित शिकायत दर्ज कराई बल्कि सबूत भी दिए कि कैसे श्रीनिवास पिछले दो महीने से उनपर दबाव बना रहे थे।

अब मामले में पुलिस ने गजल श्रीनिवास को गिरफ्तार कर इंवेस्टिगेशन करना शुरू कर दिया है।

हैदराबाद पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि श्रीनिवास को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्‍हें अदालत के सामने भी पेश किया गया था। इसके बाद कोर्ट ने श्रीनिवास को रिमांड पर भेज दिया गया है। फिलहाल इस मामले में और कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

बता दें कि श्रीनिवास ने दुनियाभर की 76 भाषाओं में गाने गाए हैं। इसके लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com