पत्रकार के मर्डर के आरोपी को अपनी जेल में रखने से प्रशासन ने किया इनकार

Tuesday, 11 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

एक पत्रकार ताउम्र खबरों के पीछे भागता है, खबरों के लिए जीता है और कभी-कभी खबरों के चलते ही उसकी जान चली जाती है। पर इससे ज्यादा दुर्भाग्य क्या होगा कि उसकी हत्या करने वालों को लेकर प्रशासन ऐसा रवैया दिखाए। दरअसल, बिहार के सिवान जेल प्रशासन ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपियों को अपनी जेल में रखने से इनकार कर दिया है। सिवान जेल प्रशासन के इस फैसले से प्रशासनिक महकमा सकते में हैं।

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आर्म्स एक्ट के तहत मुख्य आरोपी लड्डन मियां और सोनू गुप्ता को पेशी के लिए सोमवार को कोर्ट में लाया गया था, जिसके बाद सिवान जेल प्रशासन द्वारा इनकार करने पर दोनों को अभी सिवान नगर थाने के हाजत में रखा गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले मुजफ्फरपुर जेल प्रशासन ने इनको बोरिया-बिस्तर के साथ सिवान जेल में ट्रांसफर कर दिया था और कहा था कि अब इन्हें सिवान के जेल में ही रखा जाए। अदालत में पेशी के बाद जब इन्हें जेल लाया गया तो सिवान जेल के अधीक्षक विधु भारद्वाज ने इन दोनों को जेल में रखने से इनकार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, लड्डन मियां और सोनू गुप्ता द्वारा पहले भी कई बार जेल मैनुअल का उल्लंघन किया गया है, जिसकी वजह से उन्हें गया जेल भेजा गया था। गया से बाद में उन्हें मुजफ्फरपुर जेल भेजा गया था।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com