जब न्यूज एंकर की डेस्क पर अचानक आ गया सांप...

जब न्यूज एंकर की डेस्क पर अचानक आ गया सांप...

Friday, 04 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

क्या हो जब अचानक से आपके सामने कोई सांप आ जाए, तो सोचिए, आपका पहला रिऐक्शन क्या होगा? जाहिर है आप चीख पड़ेंगे और पीछे हट जाएंगे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक न्यूज चैनल के ऑफिस में जब सांप दिखा तो वहां की एक एंप्लॉयी ने जो किया वह देखने लायक था।

ऑस्‍ट्रेलिया में एक महिला ने दिलेरी दिखाते हुए अपनी डेस्‍क पर छिपे सांप को पकड़ लिया और फिर उसे बाहर कर दिया। '9 न्यूज डार्विन' नामक इस चैनल ने 22 सेकेंड की एक क्लिप अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की, जिसमें इसमें दिख रहा है कि कंप्‍यूटर और टीवी के बीच एक सांप छुपा है। महिला एक तार की मदद से सांप को बाहर की ओर खींचती है। इसके बाद उसे हाथ में उठा लेती है और एक थैले में डाल देती है।

चैनल ने फेसबुक पर लिखा है सोमवार को एक कैमरापर्सन ने सबसे पहले एडिटिंग रूम में एक कंप्‍यूटर के पास तारों में लिपटे सांप को देखा। सौभाग्‍य से एक महिला कर्मचारी को सांप पकड़ने का अनुभव था। उसने सावधानी से दो मीटर लंबे सांप को पकड़ा और हटा दिया।

9 न्‍यूज डार्विन की न्‍यूज डायरेक्‍टर केट लिमोन ने भी घटना का विडियो ट्वीट किया है। उन्‍होंने बताया कि सांप को जंगल में छोड़ दिया गया है।

यहां देखें विडियो-


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com