11 से शुरू हुई प्रेस फोटोग्राफर अंजलि सिन्हा की कला प्रदर्शनी...

11 से शुरू हुई प्रेस फोटोग्राफर अंजलि सिन्हा की कला प्रदर्शनी...

Friday, 13 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इंटरनेशनल ग‌र्ल्स चाइल्ड डेके उपलक्ष्य में प्रेस फोटोग्राफर रह चुकी अंजलि सिन्हा द्वारा निर्मित चित्रों की कला प्रदर्शनी (सोलो पेंटिंग शो) का उद्घाटन 11 अक्टूबर को दिल्ली के करोल बाग के सरस्वती मार्ग स्थित 12A/29 हाउस में किया गया। यह प्रदर्शनी 31 अक्टूबर तक हर दिन सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगी।

मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरनगर की रहने वाली अंजलि प्रेस फोटोग्राफर होने के साथ-साथ एक आर्टिस्ट भी हैं। वे पटना यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएट हैं। पटना के एरिना से उन्होंने मल्टीमीडिया में डिप्लोमा किया है। वे दिल्ली-एनसीआर में हिन्दुस्तान टाइम्स और अमर उजाला में फोटोग्राफर के तौर पर काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने पटना में टाइम्स ऑफ इंडिया, हिन्दुस्तान टाइम्स, हिन्दुस्तान, आज इत्यादि के लिए प्रेस फोटोग्राफर के तौर पर फ्रीलांस काम कर चुकी हैं।  

कॉलेज के दिनों में ही अंजलि ने फोटोग्राफी शुरू कर दी थी और वे तब जनानी एनजीओ के लिए काम करती थीं। उन्हें बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है। उनकी कुछ बेहतरीन पेंटिंग्स आप नीचे देख सकते हैं...





 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com