जानिए, क्यों सोनी टीवी ने अचानक बंद किया अपना ये शो...

जानिए, क्यों सोनी टीवी ने अचानक बंद किया अपना ये शो...

Tuesday, 29 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो 'पहरेदार पिया कीके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, यह शो अब बंद हो गया है। 28 अगस्त को इसका टेलिकास्ट नहीं किया गया। चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्ट‍ि कर दी है।

बता दें कि इस सीरियल की कहानी और उसमें दिखाए गए कुछ सीन्स के बाद से ही देश-भर में सीरियल का विरोध किया जा रहा था। इसी के चलते सीरियल के खिलाफ ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी को शिकायत भी भेजी गई थी, जिसके बाद ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट कौंसिल (बीसीसीसी) भी इस सीरियल को लेकर हरकत में आया था। हालांकि बाद में शो का टाइम स्लॉट चेंज करते हुए इसे रात 10:30 बजे दिखाने का फैसला किया गया था।

हालांकि, इन सब विवादों को देखते हुए शो के निर्माताओं ने लीप लाने का फैसला किया था, जिसके बाद से इस शो में 9 साल के लड़के को 21 साल को होते हुए दिखाया गया था जबकि 18 साल की लड़की को 30 का दिखा दिया गया था, लेकिन इन सब बदलावों के बावजूद भी अब यह शो ऑफएयर हो गया है।

सोनी टीवी की ओर से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया है, 'हम इस शो को ऑफएयर करने का फैसला ले रहे हैं। हमें मालूम है कि यह फैसला शो के निर्माताओं के लिए निराश करने वाला है। हम अपने दर्शकों को ध्यान में रखकर ही अपने नये शो लेकर आएंगे।'

हालांकि शो बंद होने की बात पर मेकर्स का कहना है कि वे नए सीजन के साथ जल्द ही वापसी करेंगे।

बता दें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने की वजह से जुलाई में लॉन्च हुआ पहरेदार पिया कीशो को पहले ही एपिसोड से आलोचना का सामना कर रहा था। शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com