अब इस चैनल पर दिखाई देंगे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के सभी क्रिकेट मैच...

अब इस चैनल पर दिखाई देंगे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के सभी क्रिकेट मैच...

Wednesday, 11 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

स्टार स्पोर्ट्स से आईपीएल के प्रसारण अधिकार की लड़ाई हारने के बाद सोनी ने अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाली सभी क्रिकेट सीरीज के अधिकार खरीद लिए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और सोनी पिक्चर्स के बीच ये करार 6 साल के लिए हुआ है। इसलिए अब आपको ऑस्ट्रेलिया के दौरे के टीम इंडिया के मैच सोनी के स्पोर्ट्स चैनल पर दिखाई देंगे। इसकी शुरुआत अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एशेज सीरीज से होगी।

भारतीय उपमहाद्वीप के लिये हुए इस समझौते में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली कई अन्य देशों की सीरीज भी शामिल हैं, जिनमें पाकिस्तान और श्रीलंका भी हैं।

एसपीएन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का प्रसारण 11 चैनलों के अपने खेल नेटवर्क के जरिये करेगा।

एसपीएन ने इन अधिकारों के अलावा ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली विमेंस इंटरनेशनल क्रिकेट के अधिकार भी खरीदे हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग बैश लीग और विमेंस बिग बैश लीग के अधिकारों पर भी कब्जा जमाया है।

एसपीएन इंडिया के सीईओ एनपी सिंह ने कहा कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सभी पुरुष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के विशेष मीडिया अधिकार हासिल किए हैं। इसकी शुरुआत नवंबर 2017 में एशेज सीरीज से होगी।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने कहा, 'हम सोनी के साथ इस समझौते को लेकर काफी खुश हैं। वे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के वैश्विक मूल्य को समझते हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि उन्होंने हमारे नेशनल महिला टीम का भी समर्थन किया है'


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com