इन दो मीडिया ग्रुप की डील के बाद भारत के मूवी लवर्स को होगा ये बड़ा फायदा

इन दो मीडिया ग्रुप की डील के बाद भारत के मूवी लवर्स को होगा ये बड़ा फायदा

Tuesday, 24 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

जी ऐंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ (ZEEL) और सोनी पिक्‍चर्स टेलिविजन’ (SPT) ने भारतीय दर्शकों को प्रीमियम फिल्‍में उपलब्‍ध कराने के लिए फर्स्‍ट पे फीचर्स’ (first pay features) डील की है। इस डील के बाद भारत में जीके सबस्‍क्राइबर्स के पास सोनी पिक्‍चर्स एंटरटेनमेंट’ (SPE) की सुपरफिट फिल्‍में जैसे- ‘Spider-Man: Homecoming’, ‘Blade Runner 2049’, ‘Baby Driver’ और ‘The Emoji Movie’ आदि शामिल हैं।

 ‘SPT’ में इंटरनेशनल डिस्‍ट्रीब्‍यूशन (एशिया पैसिफिक) के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट केन लो’ (Ken Lo) का कहना है, ‘भारत में जीके साथ इस पार्टनरशिप को लेकर हम बहुत उत्‍साहित हैं। इस डील के बाद भारत के दर्शक भी इन फिल्‍मों का आनंद उठा सकते हैं।

वहीं, ‘ZEEL’ की बिजनेस क्‍लस्‍टर हेड (Premium & FTA GEC Channels) अपर्णा भोसले का कहना है कि भारत में अंग्रेजी एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में मजबूत खिला‍ड़ी बनने की दिशा में हम प्रयास कर रहे हैं। ‘SPT’ के साथ यह डील हमें मूवी देखने के शौकीनों के लिए नंबर वन चॉइस बनने में मदद करेगी। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com