16 नवंबर को 'स्टार' एक चैनल करेगा शुरू, तो दूसरा बंद... 16 नवंबर को 'स्टार' एक चैनल करेगा शुरू, तो दूसरा बंद...

16 नवंबर को 'स्टार' एक चैनल करेगा शुरू, तो दूसरा बंद...

Saturday, 11 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी और तमिल भाषा में रीजनल स्पोर्ट्स चैनल लॉन्च करने के बाद, स्टार इंडिया अब 16 नवंबर को स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़’ (Star Sports 1 Kannada) को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह चैनल 16 नवंबर को लॉन्च होगा।

बताया जा रहा है कि कन्नड़ स्पोर्ट्स चैनल समूह के हिंदी म्यूजिक चैनल चैनल वीको रिप्लेस करेगा, जोकि इसी तारीख बंद होगा।

स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ की लॉन्चिंग ऐसे समय पर हो रही है, जब इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन का आगाज हो रहा है। इस गेम की शुरुआत 17 नवंबर यानी चैनल की लॉन्चिंग के अगले ही दिन हो रही है।  

अन्य क्षेत्रीय चैनलों की तरह, ‘स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़पर भी घरेलू क्रिकेट और स्थानीय लीग- जैसे प्रो कबड्डी, आईएसएल और कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) का प्रसारण होगा। इसके अतिरिक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का स्थानीय संस्करण भी टेलिकास्ट किया जाएगा।  

वहीं 16 नवंबर, को चैनल वी के बंद होने के साथ स्टार के प्रयोगों का भी अंत हो जाएगा, क्योंकि पहले चैनल वी की शुरुआत 2009 में एक म्यूजिक चैनल के रूप में हुई, फिर 2012 में इसे युवाओं पर आधारित जनरल एंटरटेनमेंट चैनल में बदल दिया गया और फिर इसके बाद दोबारा से इसे 2016 में म्यूजिक चैनल में परिवर्तित कर दिया गया, लेकिन बार-बार किए गए प्रयोगों के बाद भी यह चैनल दर्शकों को जुटाने में विफल रहा।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com