टीवी एक्ट्रेस ने नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर लगाए ये सनसनीखेज आरोप

Tuesday, 21 February, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

[caption id="attachment_35502" align="alignright" width="300"]tv-actress              वारालक्ष्मी सरत कुमार [/caption]

जानी मानी तमिल एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरत कुमार ने एक नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सरतकुमार ने दावा किया है कि टीवी चैनल के एग्जिक्यूटिव ने उनसे गलत ढंग से बात की थी। मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ पर उठे जनाक्रोश के बीच अब यह मामला सामने आया है।

पिछले दिनों केरल में साथी एक्ट्रेस के सेक्सुअल हैरेसमेंट पर वारालक्ष्मी ने कहा कि महिलाओं की सेफ्टी मजाक बन गई है। इसके लिए महिलाओं को ही आगे आना होगा। पुरुषों को बताना होगा कि वे महिलाओं का अपमान बंद करें। उन्होंने अपना सोशल मीडिया पर बयां किया।

फेसबुक और ट्विटर के जरिए उन्होंने एक जाने-माने टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए लिखा, ‘नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने मुझसे कहा था कि क्या वे दोनों बाहर मिल सकते हैं। मैंने पूछा कि क्या यह किसी और काम के सिलसिले में है, उन्होंने रोब में जवाब दिया- नहीं नहीं, कोई काम नहीं... दूसरी चीजों के लिए।’

सरतकुमार ने आगे लिखा, ‘मैं चौंक गई, अपने गुस्से पर कंट्रोल किया और उनसे बोली सॉरी। प्लीज इसे छोड़िए। इसके बाद उनके अंतिम शब्द थे- अच्छा ..... तो ठीक है। वह मुस्कुराया और वहां से चल दिया।’

हालांकि, यह घटना कब और कहां हुई, एक्ट्रेस ने इसका ब्योरा नहीं दिया। उन्होंने प्रोग्रामिंग हेड और चैनल का भी नाम नहीं बताया।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com