'Tata Sky ' पर 14 अप्रैल से नहीं दिखेंगे ये 27 चैनल...

'Tata Sky ' पर 14 अप्रैल से नहीं दिखेंगे ये 27 चैनल...

Monday, 02 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

डायरेक्‍ट टू होम (DTH) ऑपरेटर 'टाटा स्‍काई' (Tata Sky) ने 12 अप्रैल से 27 चैनलों को अपने प्‍लेटफॉर्म से हटाने की घोषणा की है।

'टाटा स्‍काई' का कहना है कि इनमें से 22 चैनलों की सेवा बकाया भुगतान न करने की वजह से खत्‍म कर दी जाएगी। इनमें Adhytam, बी4यू म्‍यूजिकबी4यू मूवीजबीफ्लिक्‍स मूवीजदिशा न्‍यूज चैनलजीएसटीवीन्‍यूज एक्‍स इंडिया न्‍यूजइंडिया न्‍यूज हरियाणाइंडिया न्‍यूज मध्‍यप्रदेश-छत्‍तीसगढ़इंडिया न्‍यूज यूपी/उत्‍तराखंडइंडिया न्‍यूज राजस्‍थानजय महाराष्‍ट्रके न्‍यूज इंडिया,मस्‍ती, न्‍यूज7, म्‍यूजिक इंडियान्‍यूज इंडिया 24×7एनएचके वर्ल्‍ड टीवीओके इंडियापारस टीवी, Puthiya Thalaimurai, शॉप सीजे और सुधी टीवी शामिल हैं।

वी6 और न्‍यूज वर्ल्‍ड इंडिया का एग्रीमेंट समाप्‍त हो चुका है जबकि Nat Geo Music HD का म्‍यूचुअल एग्रीमेंट को भी समाप्‍त किया जा रहा है। 'टाटा स्‍काई' की ओर से कहा गया है कि इस नोटिस के तीन हफ्तों के अंदर इन चैनलों का प्रसारण बंद कर दिया जाएगा।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com