अरनब गोस्वामी के खिलाफ हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज...

Friday, 04 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार अरनब गोस्वामी और उनके न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवीके खिलाफ कांग्रेस सांसद शशि थरूर दिल्ली हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, थरूर का आरोप है कि अरनब और उनका चैनल उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत को लेकर गलत तरीके से रिपोर्टिंग कर रहा हैं और इससे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अपनी याचिका के जरिए कोर्ट से अपील की है कि कोर्ट अरनब और उनके चैनल को उनकी पत्नी की मौत के मामले में गलत रिपोर्टिंगन करने का निर्देश दें।

अरनब गोस्वामी और उनके न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के खिलाफ 27 मई को थरूर ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था, लेकिन अब थरुर ने आरोप लगाया है कि अरनब और उनके चैनल के वकील ने 29 मई को अदालत में आश्वासन देने के बावजूद वे उनकी मानहानि और छवि खराब करनेमें लगे हुए हैं।

पत्नी की रहस्यमयी मौत के संबंध में खबर दिखाते वक्त थरूर के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के लिए उनके खिलाफ दो करोड़ रुपए के मानहानि मामले पर सुनवाई के दौरान उनके वकील ने 29 मई को कहा था कि वह अपने मुवक्किल को ऐसा नहीं करने की सलाह देंगे।

न्यायमूर्ति मनमोहन ने इस मामले पर सुनवाई के दौरान कहा था कि पत्रकार और उनका चैनल सुनंदा की मौत की जांच के संबंध में तथ्यों पर आधारित खबरें दिखा सकता है लेकिन थरूर को अपराधीनहीं बता सकता।

वहीं थरुर की तरफ से कहा गया है कि न्यूज चैनल को सुनंदा पुष्कर की हत्याजैसे भाव का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. क्योंकि अभी तक ये साबित नहीं हुआ है कि सुनंदा की मौत हत्याहै।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com