विडियो जर्नलिस्ट को मिली पिता के हार्ट अटैक की सूचना, पर पूरा किया पहले असाइमनेंट

Wednesday, 12 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आईबीसी24 न्यूज चैनल की एंकर सुप्रीत ने शनिवार को लाइव एंकरिंग करते हुए एक हादसे में अपने ही पति की मौत की खबर पढ़ी। इस घटना ने मीडिया जगत को झकझोर दिया, लेकिन इस घटना के 24घंटे के बाद यानी रविवार शाम एक निजी चैनल के विडियो जर्नलिस्ट के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ।

साधना न्यूज के रिपोर्टर अमवेश के साथ विडियो जर्नलिस्ट रेखराम देवांगन सर्किट हाउस में यूपी के मंत्री डॉ. राजनाथ नायक का इंटरव्यू कवर कर रहे थे। तभी फोन आया कि उनके पिता को हार्ट अटैक आया है। विडियो जर्नलिस्ट ने कहा- वह फील्ड पर है, जैसे ही इंटरव्यू खत्म होता है, वह अस्पताल पहुंच जाएगा। उन्हें अस्पताल ले जाओ। अपनी कर्तव्यनिष्ठा का पूरी तरह से पालन करने के बाद रेखराम जब अपने पिता को देखने अस्पताल पहुंचे, तब तक उनके पिता गणेशराम देवांगन की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी थी।

दरअसल यह घटना रविवार शाम 5.30 बजे की है। रेखराम को परिजन ने फोन पर सूचना दी कि उनके बाबूजी गणेशराम फिसल गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं। वे अस्पताल पहुंचें। काम खत्म होने के बाद रेखराम अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक पिता गणेशराम का स्वर्गवास हो चुका था।

बता दें कि इस घटना से एक दिन पहले यानी शनिवार की सुबह जब IBC-24 चैनल पर लाइव न्यूज बुलेटिन के प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर सुप्रीत कौर खबरें पढ़ रही थीं, कि तभी एक सड़क दुर्घटना की ब्रेकिंग न्यूज आई। एंकर सुप्रीत कौर को रिपोर्टर से बातचीत के दौरान ही अंदेशा हो गया कि इस हादसे में मरने वालों में उनके पति भी शामिल हैं। इस बेहद मुश्किल वक्त में भी सुप्रीत ने खुद को संभाले रखा और वे न्यूज बुलेटिन पढ़ती रहीं। सुप्रीत ने रिपोर्टर से बात करते हुए दर्शकों को हादसे की विस्तृत जानकारी भी दी।

दर्शकों को हादसे की पूरी जानकारी मुहैया कराने के बाद भी सुप्रीत ने पूरा न्‍यूज बुलेटिन पढ़ा। इसके बाद वह स्टूडियो से बाहर आईं और फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हुईं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com