‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार के जवान बेटे का मर्डर...

‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार के जवान बेटे का मर्डर...

Monday, 15 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दैनिक हिन्दुस्तान से जुड़े पत्रकार अजय सिंह के बेटे की हत्या का यूपी के अमेठी जिला से मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में पत्रकार अजय सिंह के बेटे की पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक कर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान से जुड़कर अमेठी में वर्ष 2010 से पत्रकारिता कर रहे अजय सिंह मूल रूप से  सुलतानपुर जिले के हरौरा बाजार के रहने वाले हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा अभय सिंह अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में नवोदय आवासीय विद्यालय में 11वीं का छात्र था। वह शनिवार की रात करीब 11 बजे विद्यालय में ही था। रविवार की भोर में उसकी लाश विद्यालय से करीब दो किलो मीटर दूर पड़ी मिली। उसका मोबाइल भी शव के पास ही पड़ा मिला। इसी फोन से किसी ने अजय सिंह को उनके बेटे की मौत की सूचना दी थी। अजय उस समय सुलतानपुर के हरौरा गांव में थे। वहां से उन्होंने अपने परिचित को बताया तो मौके से पता चला कि लाश उनके बेटे अभय की ही है।

हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंची, जिसके बाद जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम भी घटना स्थल पर पहुंच गई, जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नहीं चल सका है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com