दोहरी मुसीबत में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा...

दोहरी मुसीबत में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा...

Tuesday, 25 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पिछले कुछ दिनों से लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में रहे कपिल शर्मा अब दोहरी मुसीबत में फंस गए हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह लगातार स्ट्रेस के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ, उनका टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी में बुरी तरह गिर कर टॉप 10 से बाहर हो गया है।

BARC की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल का शो जुलाई के दूसरे हफ्ते की (2017 के 28वें हफ्ते में) टीआरपी में टॉप 10 से बाहर हुआ है। हालांकि इससे पहले भी शो की टीआरपी डाउन हुई थी, लेकिन भारती की एंट्री के बाद शो ने वापस टॉप टेन में एंट्री कर ली थी।

वहीं अब खबर यह भी आ रही है कि सोनी कपिल शर्मा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर सकता है।

spotboye.com में छपी खबर के मुताबिक, जहां इस शो को लेकर कपिल का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में ही रिन्यू होना था, वहीं तीन महीने गुजरने के बाद भी सोनी और कमीडियन के बीच अभी तक किसी तरह की डील नहीं हुई है। सूत्र की मानें तो इसकी मुख्य वजह कपिल का स्वास्थ्य हो सकता है, जो इन दिनों अक्सर खराब रह रहा और सेट पर पहुंचे सितारों की इस वजह से बिना शूट के ही लौटना पड़ता है। इसके अलावा शो की गिरती टीआरपी भी इसकी एक अहम वजह हो सकती है।

गौरतलब है बीते बुधवार को 'मुबारकां' की स्टार कास्ट अनिल कपूल, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थी, लेकिन कपिल के बेहोश होने के कारण शूट कैंसल हो गया था, जिसके बाद कपिल को कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। इससे पहले भी दो बार वह सेट पर बेहोश हो चुके हैं। एक बार 'गेस्ट इन लंदन' की टीम को भी उनकी खराब तबीयत की वजह से बिना शूट के ही वहां से वापस लौटना पड़ा था। इतना ही नहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जैसे सुपरस्टार 'जब हैरी मेट सेजल' को प्रमोट करने के लिए सेट पर पहुंचे तो उन्हें भी बिना शूट के वापस लौटना पड़ा और उनसे कहा गया कि कपिल की तबीयत की वजह से शूटिंग नहीं हो रही।

कपिल की बहन पूजा देवगन ने दैनिक भास्कर के डिजिटल विंग (DainikBhaskar.com) से बातचीत में बताया था कि इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं। वो अपने काम का पूरा सम्मान कते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।

पूजा ने यह भी बताया कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने परिवार से इस बारे में नहीं बताया है।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com