'लल्लनटॉप’ कंटेंट लिखने पर हाथ है सेट, तो यहां करें आवेदन...

Thursday, 29 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अपने अनूठे कंटेंट के लिए पहचाने जाने वाली हिंदी वेबसाइट दी लल्लनटॉप को अपनी प्रोडक्शन टीम के लिए कुछ लड़के-लड़कियों की जरूरत हैं। इस टीम के मुखिया रजत सैन हैं। आगे के ब्यौरे जैसा उन्होंने मौखिक रूप से ब्रीफ किया, उसके मुताबिक-

1. न्यूज में नाक घुसा कर रखें। की-बोर्ड पर हाथ और स्क्रीन में आंख, दिमाग हर जगह गोते खाता रहे, ऐसा एडिटर चाहिए। (लोल- ये लिपिक की तरफ से जोड़ा गया है)

2. एडॉब प्रीमियर/ एफसीपी-7  और फोटोशॉप आता हो। झामफाड़ ढंग से आता हो, बिगनर लेवल वाला नहीं। (वो क्या है न कि काम हो गया है बहुत, तो अंग्रेजी वाला हिट द ग्राउंड रनिंग मुहावरा सदेह चाहिए- लिपिक)

3. हफ्ते में 5 दिन, 9 घंटे की शिफ्ट। शिफ्ट सुबह 7 बजे या सुबह 10 बजे या दोपहर 3 बजे शुरू हो सकती हैं।

4. काम फिल्म सिटी नोएडा दफ्तर में आकर करना होगा। (वो चरस न बोएं, जो पूछते हैं, घर से कुछ काम हो तो बताइएगा)

5. टेस्ट के लिए उन्हें ही कॉल किया जाएगा, जिनका सीवी शॉर्टलिस्ट होगा। सीवी के साथ शो रील हो तो और अच्छा। शो रील न हो तो एडिट किए विडियो के लिंक अटैच करें। बिना काम के नमूने दिए जो सीवी भेजेंगे, उन पर विचार नहीं किया जाएगा। (डूड वॉन्ट्स टु से, उन्हें रिसाइकिल बिन में बसाया जाएगा)

6. अब अहम सवाल। कहां भेजें। ईमेल आईडी है rajatsain01@gmail.com पर। (सिर्फ और सिर्फ इसी ईमेल पर)

7. आखिरी तारीख- 10 अप्रैल 2018

8. लिपिक की अपील- सौरभ से इस बारे में सवाल न करें। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com