कपिल सिब्बल ने तरुण तेजपाल पर लगे रेप आरोपों को बताया 'Sexual Terror'

कपिल सिब्बल ने तरुण तेजपाल पर लगे रेप आरोपों को बताया 'Sexual Terror'

Tuesday, 10 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

तहलका के पूर्व संपादक तरुण तेजपाल को हाई कोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट से भी निराशा हाथ लगी है। सुप्रीम कोर्ट ने रेप केस के मामले में तेजपाल के खिलाफ लंबित कार्यवाही पर रोक लगाने से इनकार कर दिया और इसी मामले की सुनवाई कर रही गोवा कोर्ट को कहा है कि वो ट्रायल को एक साल के अंदर पूरा करे। तेजपाल ने अपनी याचिका में मुकदमा रद्द करने की मांग की थी।

इधर तरुण तेजपाल की तरफ से पैरवी कर रहे उनके वकील कपिल सिब्बल ने इस आरोप को 'सेक्सुअल टेररबताया है।

लगता है कांग्रेस के लिए कपिल सिब्बल फिर कोई नई परेशानी खड़ी करने जा रहे हैंराम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद पर कपिल सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड की तरफ से पैरवी करने पहुंचे थे तो बवाल हो गया था। हालांकि तेजपाल मीडिया टायकून हैंलेकिन मामला रेप का है और जिस दिन कांग्रेस यूपी के बीजेपी विधायक पर रेप केस को लेकर उसे घेरने की कोशिश कर रही थीउस दिन कपिल सिब्बल रेप पीड़िता को ही आरोपों के घेरे में लाने की कोशिश कर रहे थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सिब्बल ने कोर्ट में पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने 2 साल तक मोबाइल क्लोन कर के नहीं दियाबाद में कोर्ट के आदेश पर दियाअब हम साबित कर सकते हैं कि दोनों के बीच किस तरह की बातचीत होती रही हैं।

सिब्बल ने ये भी कहा कि सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप लगाने वाली लड़की के बयान और सीसीटीवी फुटेज में भी अंतर साफ है। कोर्ट ने गोवा सरकार से जवाब तलब किया है और अगली सुनवाई 24 अप्रैल को तय की है।

बता दें कि तरुण तेजपाल ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाई कोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी थीजिसमें हाई कोर्ट ने रेप के आरोपों को निरस्त करने की याचिका खारिज कर दी थी।   

तरुण तेजपाल पर गोवा में ये आरोप उनकी ही एक जूनियर सहयोगी ने लगाए थे और ये मामला काफी चर्चित रहा था। सारी मीडिया की नजर इस केस पर है।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com