जानिए, फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ‘ब्‍लैक मनी’ को लेकर क्या बोले सूचना-प्रसारण राज्यमंत्री...

Monday, 28 November, 2016

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्‍यमंत्री राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने लोगों के बीच बनी धारणा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी कालाधन है, का खंडन किया है। उन्‍होंने संभावना जताई कि नोटबंदी (demonetization) से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी फायदा होगा।

 International Film Festival of India (IFFI) में राठौड़ ने कहा, ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी बैंकों से लोन और चेक के द्वारा लेन-देन हो रहा है। पहले हम सुनते थे कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी काला धन लगा हुआ है लेकिन अब मुझे लगता है कि यह बात गलत थी।’

राठौड़ का कहना था, ‘जब भी कोई फिल्‍म बनती है तो यह पूरी टीम का प्रयास होता है, जिसमें स्‍पॉट ब्‍वॉय से लेकर अभिनेता तक शामिल होते हैं और सभी अपना काम करते हैं। यदि पैसा उनके खाते में सीधे जाएगा तो उन्‍हें सही मेहनताना मिलेगा। इंडस्‍ट्री भी इस नोटबंदी का समर्थन करेगी।’

उन्‍होंने बताया कि नोटबंदी के कई फायदे हैं और मोदी सरकार ने काफी अच्‍छा कदम उठाया है और ऐसे लोगों पर प्रहार किया है जो देश में समानांतर अर्थव्‍यवस्‍था (parallel economy) चला रहे थे। नोटबंदी से आतंकवादी, नशा और कई तरह के अपराधों पर लगाम लगेगी।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com