ये प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप इस साल नहीं करेगा सैलरी इक्रीमेंट...

ये प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप इस साल नहीं करेगा सैलरी इक्रीमेंट...

Wednesday, 21 June, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

 

वित्तीय साल पूरा हो चुका है और हर कोई चाहता है कि साल पूरा होते ही उसे अच्छे सैलरी इंक्रीमेंट के साथ-साथ पोस्ट में भी इंक्रीमेंट मिले, लेकिन इस बार हिन्दुस्तान टाइम्स में काम करने वाले कर्मचारी सैलरी इंक्रीमेंट से वंचित रह जाएंगे, क्योंकि हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स’ (HT) इस साल अपने कर्मचारियों के वेतन में वार्षिक बढ़ोतरी नहीं करेगा। इस संबंध में उसने आंतरिक ई-मेल के जरिए कर्मचारियों से कहा है कि चूंकि कंपनी के लिए पिछला साल काफी मुश्किलों भरा रहा है और रेवेन्‍यू को लेकर चुनौती लगातार बनी हुई है, ऐसे में कर्मचारियों की सैलरी में बढ़ोतरी करना संभव नहीं है।


हालांकि सभी पात्र लोगोंको परफॉर्मेंस बोनस दिया गया है और उन लोगों के लिए अप्रैल 2017 से मार्च 2018 के लिए स्‍पेशल फिक्‍स्‍ड मंथली पेमेंट की घोषणा की गई है, जिनकी सैलरी अपेक्षाकृत कम है।

बताया जाता है कि उपरोक्‍त घोषणाएं एचटी की डिजिटल विंग, एचटी मीडिया लिमिटेड और हिन्‍दुस्‍तान मीडिया वेंचर्स लिमिटेड के लिए प्रभावी होंगी।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com