'आज तक' की एंकर समेत 13 को छोटी सी आशा सम्मान

Saturday, 03 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्‍यूरो ।।

आज तक की एंकर  शशि शर्मा को छोटी सी आशा सम्मान से नवाजा जाएगा। बेटियों के लिए काम करने वाली संस्था नंदिनी फाउंडेशन की ओर से शशि शर्मा को दिल्ली में चार मार्च को राजेंद्र भवन, दीन दयास उरपाध्याय मार्ग में आयोजित छोटी सी आशा समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा ।

शशि शर्मा के अलावा अपनी उम्र के तीसरेपन में गृहिणी से टीवी कलाकार बनीं तीन बेटों की मां मुंबई की रीता अग्रवाल, लड़कियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाने वाली दिल्ली पुलिस की एएसआई किरण सेठी, नोटबंदी के दौरान पिता की कैंसर की बीमारी के लिए पीएम को ट्वीट कर चर्चा में आई आगरा की सामाजिक कार्यकर्ता जूही प्रकाश, पटना और गुजरात के बाद आरएसएस चीफ मोगन भागवत पर किताब लिखने वाली दोयल बोस, टना और गुजरात के बाद दिल्ली में टीवी पत्रकारिता कर रही ओके इंडिया की एंकर शशि प्रिया,  भोजपुरी गायिका पूजा झा, मेरठ की रंगकर्मी जूही त्यागी, कड़े संघर्ष के बाद अपनी एड एजेंसी संचालित करने वाली अनामिका सिन्हा, कोलकाता की बेब और टीवी पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका दत्ता, दिल्ली में डीएमएस आरोही की आयोजित रियलिटी शो की फाइनलिस्ट दिव्यांग गायिका नमिता विश्वास, वाराणसी की योगा टीचर पुष्पांजलि शर्मा, एमेजॉन के लिए मॉडलिंग और जी के लिए अभिनय करने के साथ सामाजिक गतिविघियों में हिस्सा लेने वाली मॉडल रश्मि रूबी वर्मा को इस सम्मान से नवाजा जाएगा। जीवन संघर्ष और बेटियों के लिए प्रेरणा के पैमाने पर इन सभी को इस सम्मान के लिए चुना गया है। 

समारोह के मुख्य अतिथि दिल्ली की स्पेशल पुलिस कमिश्नर प्रवीर रंजन हैं जबकि अति विशिष्ट अतिथियों में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी और अतुल कटियार, हरियाणा पुलिस की आईजी ममता सिंह, मिसेज यूनिवर्स, सेंट्रल एशिया माया सिंह,   प्राइम न्यूज के एडिटर इन चीफ मोहसिन खान. आज तक के सीनियर एंकर सईद अंसारी,  दैनिक लोकसत्य के ग्रुप एडिटर राहुल शर्मा, डीसीपी चिन्मय बिश्वाल, एडिशनल डीसीपी विजयंता आर्य और समाचार4मीडिया के डिप्टी एडिटर अभिषेक मेहरोत्रा हैं। 

छोटी सी आशा महिलाओ के जज्बे, उनकी भूमिकाएं और संघर्श को ससर्पित एक गीतमय समारोह है, जिसे ईवेंट जर्नलिज्म की अवधारणा पर काम कर रहे अमर आनंद ने तैयार किया है। अमर आनंद इस समारोह के सूत्रधार भी है। टीवी पत्रकार गरिमा सिंह भी अमर आनंद के साथ सूत्रधार की भूमिका में नजर आएंगी। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com