NDTV ने किए ये तीन अहम बदलाव, मिला नया CEO NDTV ने किए ये तीन अहम बदलाव, मिला नया CEO

NDTV ने किए ये तीन अहम बदलाव, मिला नया CEO

Thursday, 07 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

एनटीडीवी से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कंपनी ने सुपर्णा सिंह को अपने ग्रुप का नया सीईओ नियुक्त किया है। उन्होंने केवीएल नारायण राव की जगह ली है, जिनका दो हफ्ते पहले निधन हो गया था। सुपर्णा वर्तमान में एनडीटीवी कन्वर्जेंस की सीईओ के पद पर कार्यरत हैं। उनके इस बदलाव के साथ ही एनडीटीवी ने दो अन्य महत्वपूर्ण बदलाव भी किए हैं।

कंपनी ने ग्रुप सीएफओ व फाइनेंस के डायरेक्टर सौरव बनर्जी ग्रुप का को-सीईओ नियुक्त किया है, जबकि इनकी जगह रवि असावा को नियुक्त किया गया है और वह अब सीईएफओ का कार्यभार संभालेंगे। अभी तक असावा एनडीटीवी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म IndianRoots.com से सीएफओ के तौर पर जुड़े हुए थे। वे जून 2008 में एनडीटीवी के साथ जुड़े थे और अप्रैल, 2013 तक वे इसके फाइनेंस के वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर कार्यरत थे।  

बता दें कि सुपर्णा सिंह 1994 से एनडीटीवी के साथ जुड़ी हुई हैं, और कंपनी में विभिन्न उच्चस्तरीय पदों पर काम किया है। सुपर्णा ने साइराक्यूज़ यूनिवर्सिटी (Syracuse University) से टेलिविजन, रेडियो और फिल्म में पीजी की डिग्री ली है।

वहीं सौरव बनर्जी 2003 से एनडीटीवी के साथ हैं और तब से लेकर अब तक उन्होंने भी यहां कई पदों पर काम किया है। एनडीटीवी में शामिल होने से पहले, वे प्राइस वॉटरहाउस कूपर्स (पीडब्ल्यूसी) के ग्लोबल कैपिटल मार्केट ग्रुप के साथ थे। इन्होंने अपना करियर लवलॉक एंड लेविस (Lovelock and Lewis) [अब पीडब्ल्यूसी का हिस्सा है] में एक ट्रेनी अकाउंटेंट के तौर पर शुरू किया था। बनर्जी ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से मैनेजमेंट प्रोग्राम की पढ़ाई की है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com