इस वजह से दूरदर्शन के तीन कर्मियों पर गिरी गाज...

इस वजह से दूरदर्शन के तीन कर्मियों पर गिरी गाज...

Saturday, 10 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

 

देहरादून स्थित दूरदर्शन केंद्र में तिरंगे के सामने बैठकर शराब पीने के मामले में तीन प्रॉडक्शन असिस्टेंट को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच के बाद महानिदेशालय ने शुक्रवार को तीनों के निलंबन के आदेश जारी किए।

दरअसल यह शर्मनाक घटना तब सामने आई है, जब सोशल मीडिया में इसका विडियो वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि यह विडियो होली के दिन का था, जब छुट्टी के चलते पूरा दूरदर्शन केंद्र खाली था, जिसका फायदा उठाते हुए केंद्र के तीन कर्मचारी नरेंद्र सिंह रावतविमल छिब्बर और सुनील कुमार वहां शराब पार्टी करने लगे।   

हालांकि विडियो वायरल होने के बाद इन तीनों कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकारियों ने नई दिल्ली निदेशालय को रिपोर्ट भेज दी, जिसकी जांच के बाद अब महानिदेशालय ने तीनों के निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं।

इस विडियो में तीनों एक ऑफिस में एक टेबल के इर्द-गिर्द बैठे हुए दिखाई दिए। टेबल पर तिरंगा झंडा रखा हुआ है और उसी के बगल में एक शराब की बोतल और कुछ गिलास रखे हुए हैं। इसके बाद तीनों धीरे-धीरे बातचीत करते हुए शराब पी रहे हैं। ये विडियो दरवाजे के बाहर से चुपचाप बनाया गया था। इस विडियो के वायरल होने के बाद ये दूरदर्शन केंद्र के मुख्यालय तक पहुंच गया, जिसके बाद दिल्ली महानिदेशालय ने डीडीजीई राजीव सिन्हा व डिप्टी डायरेक्टर आर.एन. झा को जांच अधिकारी बनाकर देहरादून भेजा, जहां जांच में आरोप सही पाए जाने पर शुक्रवार को तीनों को निलंबित कर दिया गया।

यहां देखें वायरल विडियो-

(विडियो साभार: हिन्दुस्तान)


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com