‘हिन्दुस्तान’ से छूटा तीन पत्रकारों का साथ...

‘हिन्दुस्तान’ से छूटा तीन पत्रकारों का साथ...

Wednesday, 07 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिन्दी दैनिक ‘हिन्दुस्तान’ के बरेली यूनिट से लोगों के छोड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस कड़ी तीन पत्रकारों ने यहां से विदाई ले ली है। अपकंट्री इंचार्ज सुनील कुमार मिश्रा, सिटी डेस्क पर कार्यरत उपसंपादक दीपक पांडेय और सुजीत उपाध्याय ने समूह का साथ छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इसकी वजह प्रमोशन न मिलना है।

सुनील लॉन्चिंग के समय से ही बरेली यूनिट के साथ जुड़े हुए थे। वे अब दैनिक जागरण के नोएडा एडिशन में डिप्टी न्यूज एडिटर के पद से जुड़ गए हैं। वे जुलाई, 2009 में हिन्दुस्तान के साथ जुड़े थे। उन्होंने 2005 में नोएडा के जागरण इंस्टीट्यूट से पत्रकारिता में डिप्लोमा किया।  

वहीं यूपी के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले दीपक पांडेय भी हिन्दुस्तान छोड़कर सुनील के साथ जागरण के नोएडा एडिशन से जुड़ गए हैं और उन्हें यहां वरिष्ठ उप संपादक बनाया गया है। वहीं सुजीत उपाध्याय ने भी हिन्दुस्तान साथ छोड़कर नया ठिकाना ढूंढ लिया है। उन्होंने लखनऊ में जी न्यूज पोर्टल सीनियर सब एडिटर के पद पर जॉइन जॉइन किया है। यूपी के जौनपुर जिले के रहने वाले सुजीत दैनिक जागरण में भी काम कर चुके हैं।

हालांकि इन तीनों के जाने से हिन्दुस्तान की बरेली यूनिट में अब 3 लोग सिटी डेस्क और तीन लोग अपकंट्री डेस्क पर बचे हैं, जबकि अपकंट्री में 4 एडिशन हैं।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com