...इस पहल से आर्थिक मोर्चे पर देश को आगे बढ़ाएगा ये मीडिया ग्रुप

Monday, 09 January, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

देश में चल रही आर्थिक क्रांति (economic revolution) के मद्देनजर टाइम्‍स नेटवर्क (Times Network) ने एक राष्‍ट्रीय पहल (nationwide initiative) की शुरुआत की है। दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम में इस पहल की शुरुआत के साथ ही देशवासियों से नोटबंदी (demonetization) से आगे बढ़कर ‘Remonetise India’ को बढ़ावा देने की मांग की गई है। इस पहल का उद्देश्‍य लोगों को कैश का कम से कम इस्‍तेमाल कर डिजिटल को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित और जागरूक करना है।

टाइम्‍स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद द्वारा स्‍वागत भाषण के बाद ‘ईटी नाउ’ (ET Now) न्‍यूज की चीफ एडिटर सुप्रिया श्रीनेत की मेजबानी में पैनल डिस्‍कशन का आयोजन भी किया गया। पैनल में IDFC Bank के एमडी और सीर्इओ डॉ. राजीव लाल, ‘Maruti Suzuki’ के चेयरमैन आरसी भार्गव, ‘Paytm’ के संस्‍थापक व सीईओ विजय शेखर शर्मा और ‘Centre for Policy Research’ के सीनियर फेलो राजीव कुमार भी शामिल थे।

आनंद ने कहा, ‘हमने एक राष्‍ट्रीय पहल शुरू की है जिसके तहत लोगों को जागरूक किया जाएगा कि किस तरह से remonetisation और डिजिटल लेसकैश इकनॉमी से देश की अर्थव्‍यस्‍था को बढ़ाने में मदद मिल सकती है और इसमें लोग कैसे अपना योगदान दे सकते हैं।’

पैनल डिस्‍कशन के बाद केंद्रीय राज्‍य मंत्री पीयूष गोयल ने ‘Remonetise India’ के लोगो का अनावरण किया। उन्‍होंने कहा, ‘मैं इस पहल के लिए टाइम्‍स नेटवर्क को धन्‍यवाद देता हूं और देशवासियों से इस मुहिम को समर्थन देने की अपील करता हूं।’

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com