'रंगीला मोदी' लूटेगा आज की रात, चैनल ने खेला बड़ा दांव...

Wednesday, 08 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हर किसी को पिछले साल की 8 नवम्बर का वो 8 बजे का वक्त याद हैजब मोदीजी टीवी पर अचानक प्रकट हुए और बताया कि 500 और 1000 के नोटों का लीगल टैंडर आज रात 12 बजे के बाद खत्म। अफराचफरीलम्बी लम्बी लाइनेंरोज नए नोटिफिकेशनसत्ता-विपक्ष के रोज नए दावेलाइनों में लगे दूल्हा दुल्हन.. लोगों के लिए ये खबरे आम हो गईं।

आज फिर मोदीजी आपकी टीवी स्क्रीन पर आने वाले हैंठीक उसी वक्त यानी रात को 8 बजेलेकिन ये रंगीले मोदी होंगे और दिखेंगे केवल एक ही चैनल पर...एबीपी न्यूज पर।

श्याम रंगीला का एबीपी पर रात 8 बजे का प्रोमो देखकर एकबारगी तो आपको लगेगा कि वॉट एन आइडिया सर जी...! वाकई में एक साल पहले के ठीक उसी वक्त उस ऐतिहासिक ऐलान को याद करने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं था।

अब एपीबी न्यूज पर मोदी की ही आवाज 8 बजे गूजेंगी और आप पिछली साल की तरह उसे देख-सुनकर परेशान नहीं होंगेएटीएम की तरफ नहीं भागेंगे बल्कि पेट पकड़ पकड़कर हंसेंगे या मुस्कराएंगे।

दूसरा सवाल ये उठता है कि आखिर इस शानदार कलाकार श्याम रंगीला को एक एंटरटेनमेंट चैनल ने शूट करवाकर ही क्यों मना कर दियाशुरू में तो लगा था कि ये उस एंटरटेनमेंट चैनल की प्रमोशन स्ट्रेटजी हैलेकिन बाद में जब श्याम रंगीला ने आरोप लगाए कि मुझे मोदी की मिमिक्री करने से मना कर दिया गयातो हैरत हुई। क्या चैनल को पता नहीं था कि जो बंदा मोदी की मिमिक्री के चलते ही पहचान बना रहा हैउसको उसी काम को करने से मना कैसे किया जा सकता है।

दूसरे अगर चैनल को उसके आरोपों में दम नजर नहीं आ रहा था तो प्रेस रिलीज जारी करते या कोई बयान जारी करते। लेकिन चैनल ने रहस्मयी ढंग से चुप्पी साध रखी है। फिर जो डर उस एंटरटेनमेंट चैनल को हैवो एबीपी न्यूज को क्यों नहींवजह जो भी होलेकिन दो बातें तय हैं.. एक ये कि श्याम रंगीला का प्रोमो देखकर बाकी चैनल वाले परेशान हैंऔर किसी भी तरह उस स्लॉट के लिए कोई शानदार शो ढूंढ रहे हैं तो रंगीला की टीआरपी को टक्कर दे सकेदूसरे ये कि इस शो का ऑप्शन ढूंढना आसान काम नहीं। 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com