The Tribune के एडिटर-इन-चीफ को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर...

Saturday, 17 March, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

वरिष्‍ठ पत्रकार हरीश खरे ने दैनिक सचमाचार पत्र 'द ट्रिब्‍यून' के एडिटर-इन-चीफ के पद से इस्‍तीफा दे दिया है। आधार का डाटा आसानी से उपलब्‍ध होने को लेकर स्‍टोरी प्रकाशित करने और पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी प्रकरण को लेकर खरे पिछले कुछ समय से काफी चर्चाओं में छाये हुए थे। खरे इस अखबार में अप्रैल 2015 को तीन साल के कांट्रैक्‍ट पर अपाइंट हुए थे और उन्‍होंने जून में यहां जॉइन किया था। उनका कार्यकाल इसी साल मई में समाप्‍त हो रहा था। इससे पहले ही उन्‍होंने इस्‍तीफे की घोषणा कर दी।

गौरतलब है कि चार दशक से पत्रकारिता में सक्रिय एवं राजनीति विज्ञान में डॉक्टरेट हरीश खरे वर्ष 2009 से 2012 तक तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रह चुके हैं और उन्होंने वर्तमान प्रधानमंत्री पर हाऊ मोदी वोन: मेमरीज ऑफ 2014 इलेक्शंस’ पुस्तक भी लिखी है। वह लगभग डेढ़ दशक तक 'द हिंदूके रेजिडेंट एडिटर और ब्यूरो चीफ रहे हैं। इसके अलावा वह द टाइम्स ऑफ इंडिया’ अहमदाबाद के भी रेजिडेंट एडिटर रहे हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com