छेड़छाड़ की शिकार टीवी एंकर की जब महिला हेल्पलाइन ने नहीं की मदद...

छेड़छाड़ की शिकार टीवी एंकर की जब महिला हेल्पलाइन ने नहीं की मदद...

Tuesday, 30 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

ताज नगरी आगरा में बीते गुरुवार शाम एक महिला एंकर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एमजी रोड पर टीवी एंकर दामिनी माहौर को स्कूटर सवार नशे में धुत दो युवकों ने न केवल पीछा किया, बल्कि उसे इशारे करते हुए छेड़छाड़ की। युवती ने मोबाइल से उनके फोटो खींच लिए।

मामला 25 जनवरी की रात आठ बजे का है। न्यू आगरा क्षेत्र की रहने वाली दामिनी एक स्‍थानीय न्यूज चैनल में एंकर है। वह अपना काम खत्म कर भगवान टॉकीज से सूरसदन की ओर आ रही थी। तभी स्कूटर सवार दो युवकों ने उसका पीछा शुरू कर दिया और अभद्र टिप्पणी की। पहले तो दामिनी ने उन्हें नजरअंदाज किया। लेकिन, हरकत बढ़ने पर सूरसदन से रास्ता बदल लिया। मगर, दोनों युवक यहां भी पीछे-पीछे आ गए, जिसके  बाद एंकर ने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर फोन कर मदद मांगी, लेकिन उन्हें कोई सहायता नहीं मिली। इसके बाद दामिनी ने अपने साथ हुई इस घटना को फेसबुक पर डीजीपी, यूपी पुलिस और आगरा पुलिस के साथ शेयर किया, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 1090 के प्रभारी आईजी नवनीत सिकेरा ने दामिनी से माफी मांगते हुए दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया।

स्कूटर के नंबर से पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। सोमवार देर शाम को दोनों आरोपी उबैदुल्लाह और सबाहुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

एसओ हरीपर्वत ने बताया कि शहबुद्दीन बीएचएमएस की पढ़ाई कर रहा है। वहीं उबेद एमआर है।  


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com