...इस शो में जानी-मानी टीवी एंकर श्वेता सिंह की हाजिर-जवाबी से लोटपोट हुए दर्शक

Friday, 06 January, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अधिकतर जो भी सेलिब्रिटी आता है, वह किसी न किसी चीज के प्रमोशन के लिए आता है। लेकिन इस बार नए साल के आगाज पर एक स्पेशल एपिसोड हुआ, जिसमें ‘आजतक’ न्यूज चैनल की जानी-मानी एंकर श्वेता सिंह आईं। शो के दौरान कपिल शर्मा ने श्वेता उनके प्रफेशन से संबंधित कई सवाल पूछे, जिसके हर एक जवाब में श्वेता ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया।

कपिल ने शो की शुरुआत से श्वेता सिंह की खिंचाई करने के साथ की, लेकिन कुछ देर तक कपिल के मुंह से अपनी तारीफ सुनने के बाद श्वेता ने कपिल से ये कह भी दिया कि ये पता नहीं चलता कि कपिल तारीफ कब करते हैं और कब खिंचाई करते हैं।

हंसी-मजाक के बीच कपिल ने श्वेता से उनके शो के बारे में एक लाइव खबर पढ़ने को कहा, साथ ही खबर को सनसनीखेज तरह से प्रजेंट करने को कहा, फिर क्या था, बाजी श्वेता के हाथ में थी और उन्होंने खबरिया अंदाज में कपिल की खिंचाई भी की। श्वेता के खास स्टाइल में आप उनकी कपिल शर्मा के सेट से खास रिपोर्टिंग देखने के लिए नीचे विडिया पर जरूर क्लिक कीजिए, आपको मजा अाएगा।

शो पर श्वेता ने अपने अब तक के सबसे मुश्किल इंटरव्यू के बारे में भी बताया, जिसमें वह नर्वस हो गई थीं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार जब सचिन उनकी गाड़ी में आकर बैठ गए थे तो गाड़ी में बैठे सभी लोग नर्वस होकर शांत हो गए थे और सिर्फ सचिन ही बोलते रहे थे।

शो के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने भी श्वेता की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वेदों के मुताबिक लिखने से ज्यादा बोलने का असर होता है, और बोलने से ज्यादा दिखने का असर होता है, और श्वेता इन तीनों कलाओं में निपुण हैं।

पूरा विडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:



Copyright © 2017 samachar4media.com