फीमेल एंकर के साथ मेल एंकर ने की ये शर्मनाक हरकत, मचा बवाल... फीमेल एंकर के साथ मेल एंकर ने की ये शर्मनाक हरकत, मचा बवाल...

फीमेल एंकर के साथ मेल एंकर ने की ये शर्मनाक हरकत, मचा बवाल...

Wednesday, 13 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आपने न्यूज चैनल पर दो एंकर्स को कई बार हंसी मजाक करते देखा होगा, लेकिन मजाक जब हद से ज्यादा बढ़ जाए तो लोगों का नाराज होना स्वभाविक हो जाता है। स्पेन में एक टीवी शो के दैरान कुछ ऐसा ही हुआ, जिससे लोगों का गु्स्सा फूट पड़ा।

दरअसल, 'आफ्टरनून हेयर ऐंड नाउ' टीवी शो के दौरान एक मेल एंकर ने अपनी को-होस्ट महिला के कपड़ों पर कैंची चला दी। ये पूरा वाक्या लाइव टेलिकास्ट हुआ। अपनी इस करतूत की वजह से एंकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया। कुछ लोगों ने तो उसे नौकरी से निकालने की मांग तक कर डाली।

जुआन मेडियो अपनी को-प्रेजेंटर इवा रुज के साथ स्पेनिश शो 'ऑफ्टरनून हियर ऐंड नाउ' पेश कर रहे थे तभी उन्होंने रुज के कपड़ों को काटना शुरू कर दिया। रुज ने काफी छोटी ड्रेस पहनी हुई थी, बावजूद इसके मेडियो नहीं रुके। वो चारों तरफ से रुज की ड्रेस काटने लगे और काटते-काटते अपनी हद पार कर गए। लेकिन इस दौरान रुज हंस रही थीं और हाथों से अपने शरीर को ढक रही थीं। हालांकि इसके बाद, शो पर कुछ लड़कियों को रुज की मदद के लिए आना पड़ा। वो रुज को घेर कर अंदर तक ले गईं। इस एपिसोड के लाइव जाने के बाद से आम जनता से लेकर राजनेता तक इस हरकत की निंदा कर रहे हैं।

लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि रुज को मेडियो की इस हरकत से कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि वो पहले से जानती थीं कि मेडियो ऐसा करेंगे, इसलिए लोग उन्हें पीड़ित की तरह दर्शाना बंद करें।

वहीं मेडियो का कहना था कि वह इसके जरिए रुज से उनकी शरारत का बदला ले रहे थे। दरअसल रुज ने हाल ही में मेडियो के पैंट को उस वक्त काट डाला था जब उन्होंने ऑन एयर नाचने से मना किया था।

विडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया शुरू होने के तुरंत बाद ही टीवी चैनल ने माफी मांग ली। टीवी चैनल ने बताया कि को-प्रेजेंटर्स आपस में मजाक कर रहे थे।  


 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com