इंडस्ट्री ब्रीफिंग, मीडिया फोरम

पत्रकारिता के साथ अभिनय में भी हाथ आजमा रहे हैं टीवी पत्रकार अमर आनंद

Off 180
amar-anand

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

ईवेंट जर्नलिज्म का कॉन्सेप्ट शुरू करने वाले टीवी पत्रकार अमर आनंद ने अब अभिनय में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है। अमर आनंद ‘समाचार प्लस’ के अपराध की कहानी पर आधारित शो ‘खुलासा’ में एक ऐसे पिता के भूमिका में नजर आए, जिसकी बेटी ने उसकी मौत के गम में खुदकुशी कर ली थी।

ये एपिसोड ‘समाचार प्लस’ पर पिछले 4 नवंबर यानी शनिवार को दिखाया गया था।

बता दें कि ‘समाचार प्लस’ का क्राइम आधारित शो ‘खुलासा’ इस साल 20 जुलाई से शुरू हुआ था और इस प्रोग्राम की खासियत ये है कि इसमें अपराध की घटनाओं को दर्शकों के सामने नाट्यरूपांतरित कर प्रस्तुत किया जाता है, ताकि समाज अपराध करने के तरीकों से रूबरू हो और अपराध के हर शक्ल से वाकिफ हों।

‘प्रेस फाउंडेशन ऑफ इंडिया’ से संयोजक और समाचार प्लस के असोसिएट एडिटर अमर आनंद ने इससे पहले समाचार प्लस के एक अन्य शो ‘सास बहू और सीरियल’ में फादर्स डे पर भी पिता का रोल किया था। अमर आनंद पत्रकारिता के अलावा कवि सम्मेलनों में भी नियमित रूप से शिरकत करते हैं।

यहां देखें विडियो:

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।