कांग्रेस के सवाल पर ट्विटर यूजर्स ले रहे हैं यूं मजा...

Monday, 04 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

कांग्रेस पार्टी ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए ट्विटर यूजर्स से एक सवाल पूछा है। कांग्रेस को लेकर इस तरह के सवाल अक्सर इस ट्विटर हैंडल के जरिए पूछे जाते हैं। पर आज पूछे गए सवाल पर कांग्रेस को मुहं की खानी पड़ रही है। उसका मजाक खुद ब खुद बन रहा है।

असल में मामला ये है कि कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर सवाल पूछा गया कि सन् 1958 में भूटान में अच्छी सड़कों के अभाव में प्रधानमंत्री नेहरू ने किस जानवर पर बैठकर देश का दौरा किया था? ये सवाल को ठीक है पर इसके विकल्पों में घोड़ा, याक, हाथी और गधा विकल्प दिया है।

इस सवाल का सही जवाब है याक। कई बार सोशल मीडिया पर भी पं. नेहरू की याक पर बैठी ये तस्वीर वायरल भी हो चुकी है। पर ट्विटर यूजर्स मजे के मूड में है इसलिए अधिकर इस सवाल का जवाब गधा दे रहे हैं।

कांग्रेस के आईटीसेल की इस लापरवाही के चलते आज पं. नेहरू को ट्विटर यूजर्स ने गधे की सवारी करा दी है। आप भी ये ट्वीट नीचे देख सकते हैं...


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com