पत्रकार के लिए खतरनाक साबित हुआ पीछे से आती गाड़ी का 'ओवरटेक'....

पत्रकार के लिए खतरनाक साबित हुआ पीछे से आती गाड़ी का 'ओवरटेक'....

Tuesday, 10 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

राजस्थान के चुरू जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर सोमवार को एक भयंकर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में हिसार के एक पत्रकार और SBI बैंक मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

हिसार के शांति नगर निवासी पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ और भादरा स्थित एसबीआई बैंक के मैनेजर दीपक कक्कड़ दोनों ही आपस में सगे भाई थे और दोनों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में एक शव कार में इस कदर फंस गया था कि उसे निकालने में करीब एक घंटा लग गया।

हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ, जब पत्रकार कुलश्रेष्ठ अपने भाई दीपक क साथ किसी केस के सिलसिले में आईजी बीकानेर से मिलने के लिए जा रहे थे। उस दौरान रतनगढ़ की तरफ से गेहूं से लदी पिकअप आगे जाते वाहनों को ओवरटेक करने के चक्कर में कार से जा भिड़ी। कार कंडक्टर साइड टकराकर पलटी खा गई, जिसके कारण भीषण हादसे में सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतनी तेजी थी कि कार चकनाचूर हो गई और गेहूं से लदी पिकअप सड़क किनारे पलट गई। स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार तीन लोगों को तो निकाल लिया गया, लेकिन इनमें से एक बुरी तरह से फंस गया, जिसे बाहर निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई। इसी बीच हादसे की सूचना पाकर थानाधिकारी सतीश कुमार भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि घायलों को राजलदेसर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने दीपक और कुलश्रेष्ठ को मृत घोषित कर दिया। इनके साथी एडवोकेट वेदपाल सुन्दरिया और कार चालक सोनू को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर रतनगढ़ के लिए रेफर कर दिया। उधर पिकअप पलटने से घायल हुए कुंतासर निवासी अशोक, दिनेश और विनोद को भी डॉक्टरों ने अन्यत्र रेफर कर दिया।

इस मामले में स्थानीय राजलदेसर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक कुलश्रेष्ठ कक्कड़ की सात साल की बेटी है और भाई दीपक कक्कड़ के दो बेटे हैं। दोनों भाइयों का ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सांसद दुष्यंत चौटाला, विधायक डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल, पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह, समाजसेवी गौतम सरदाना सहित विभिन्न राजनीति पार्टियों के नेताओं और समाजसेवियों ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाते हुए संवेदनाएं प्रकट की। 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com