इस न्यूज पोर्टल में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई...

इस न्यूज पोर्टल में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई...

Monday, 21 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जल्द ही डिजिटल न्यूज वेंचर की दुनिया में एक और नया वेंचर दस्तक देने जा रहा है, जिसका नाम है अंतर्राष्ट्रीय न्यूज संस्थान (ANS)

इस न्यूज पोर्टल फिलहाल अपनी हिंदी और अंग्रेजी भाषा की वेबसाइट्स के लिए ट्रेनी, सब-एडिटर, फोटो एडिटर, सोशल मीडिया एडिटर की आवश्यकता है।

दरअसल, एएनएस की देश की 15 भाषाओं में कई न्यूज पोर्टल शुरू करने की योजना है। फिलहाल हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में न्यूज वेबसाइट तैयार है जिसके लिए संस्थान को तेज-तर्रार पत्रकारों की आवश्यकता है और वह भी ऐसे पत्रकार जिन्हें अपनी लेखनी पर भरोसा हो, जिनकी कंटेंट पर अच्छी पकड़ हो, पत्रकारिता क्षेत्र में डिग्री के साथ-साथ अनुभव भी हो।

पत्रकारिता में डिप्लोमा/स्नातक/परास्नातक (या समकक्ष) की डिग्री रखने वाले उपयुक्त उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवारों की हिंदी टाइपिंग स्पीड ठीक हो और हिंदी से अंग्रेजी या अंग्रेजी से हिंदी अनुवाद आसानी से कर लेते हों। वैसे तो 2 वर्षों का अनुभव मांगा गया है, लेकिन जो नावांतुक पत्रकार हैं उन्हें उनके द्वारा लिखे हुए समाचार/ लेख/ ब्लॉग/ पोस्ट का लिंक या उसकी प्रति भेजनी होगी।

चयनित अभ्यर्थियों को फोन के जरिए सूचित कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू 24 अगस्त को दोपहर 02:30 बजे ANS के ऑफिस के पते ‘R-559, अपर ग्राउंड फ्लोर, न्यू राजेंद्र नगर, मोती महल के समीप, फायर स्टेशन, शंकर रोड, नई दिल्ली-100060’ पर होगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें:

 http://ansmedia.in/vacancy-for-hindi-english-journalistsweb-content-writer/


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com