NDTV को बाय-बाय बोल अब वंदना मिश्रा ने जॉइन की ये कंपनी...

NDTV को बाय-बाय बोल अब वंदना मिश्रा ने जॉइन की ये कंपनी...

Thursday, 02 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

एक दशक के ज्यादा समय तक 'एनडीटीवी' की हिंदी वेबसाइट से जुड़ी रहीं वंदना मिश्रा ने संस्थान को अलविदा कह दिया है। 4 लोगों के साथ इस साइट में काम शुरू करने वाली वंदना आज एक बड़ी टीम को लीड कर रही हैं। बतौर शिफ्ट इंजार्च एनडीटीवी खबर डॉट कॉम को 100 मिलियन का आंकड़ा पार करवाने में उनकी अहम भूमिका रही है। ऑनलाइन की समझ और अनुभव के चलते SEO में माहिर हो चुकी वंदना के चलते ही उनकी साइट की कई खबरें गूगल पर रिफ्लेक्ट होती हैं। उनकी इसी काबिलियत के खातिर एनडीटीवी खबर का पहला बेस्ट एम्प्लॉय अवॉर्ड उनके नाम रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार अब वंदना अपनी नई पारी MSN हिंदी वेबसाइट में अस्टिेंट एडिटर के रूप में निभाने जा रही हैं। एनडीटीवी से पहले वे दैनिक हिन्दुस्तान और नवभारत टाइम्स में काम कर चुकी हैं। नवभारत टाइम्स के लोकप्रिय सप्लीमेंट ‘हेलो दिल्ली’ से अपनी पत्रकारीय पारी शुरू करने वाली वंदना ने दैनिक हिन्दुस्तान के साथ भी पांच साल की पारी (2002-2007) खेली है। वहां वे फीचर सप्लीमेंट्स के लिए कंट्रीब्यूट करती थीं। सेलिब्रिटीज के बढ़िया इंटरव्यू लेना उनकी यूएसपी मानी जाती है।

डेढ़ दशक से अधिक समय से जर्नलिज्म करते हुए वंदना देश दुनिया की खबरों से लेकर व्यापार जगत तक और बॉलिवुड से लेकर फैशन तक हर विषय पर पकड़ रखती हैं।

बकौल वंदना वह अपने दादा और पिता के सपने को पूरा कर रही हैंजिन्होंने न्यूज पेपर एजेंसी से अपनी आजीविका चलाई। अक्सर दादा जी कहा करते थे कि बेटा हम अखबार बेचते हैंहम पढ़े नहींलेकिन तुमको पढ़-लिखकर इसी अखबार में लिखना हैताकि मैं सबको अखबार दिखाकर कह सकूं कि पढ़नामेरी पोती का लेख छपा है...

 



Copyright © 2017 samachar4media.com