यूसी न्यूज छोड़ वरुण कुमार ने इस मीडिया ग्रुप संग शुरू की नई पारी, मिली अहम जिम्मेदारी...

Monday, 23 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

कंटेंट सर्विस प्रोवाइडर यूसी न्यूजसे खबर है कि वरुण कुमार ने समूह को अलविदा कह दिया है। वे यहां मैनेजर (कंटेंट ऑपरेशन्स) के पद पर कार्यरत थे और इस साल फरवरी में जुड़े थे। वरुण कुमार ने अब अपनी अगली पारी की शुरुआत एबीपी न्यूज के हिंदी डिजिटल विंग के साथ बतौर डिप्टी प्रड्यूसर किया है। बताया जा रहा है कि वेबसाइट में कंटेंट मैनेजमेंट की अहम जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है।

हिन्दुस्तान की न्यूज वेबसाइट को अलविदा कह वे यहां पहुंचे थे। हिन्दुस्तान में सीनियर कंटेंट प्रड्यूसर के पद पर उन्होंने दो साल तक अपनी सेवाएं दीं। इससे पहले वे अमर उजाला में भी एक साल तक सीनियर सब एडिटर के पद पर कार्यरत थे।

वे स्टार न्यूज़ और बाद में एबीपी न्यूज़ की वेबसाइट की लॉन्चिंग टीम का भी हिस्सा रहे। यहां उन्होंने करीब साढ़े तीन साल तक काम किया।

इससे पहले उन्होंने करीब 7 साल रिपोर्टिंग भी की है। उन्होंने साढ़े तीन साल न्यूज़-24 में काम किया, जहां अजीत अंजुम के दिशा निर्देशन में उन्होंने कई बड़ी खबरें ब्रेक कीं। उन्होंने बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ भी एक बड़ी स्टोरी की और इस मामले में गुड्डू को जेल भी जाना पड़ा था।

इससे पहले वरुण ने एस-1 और राष्ट्रीय सहारा में भी काम किया था। 2003 में उन्होंने अमर उजाला में रह कर प्रसार और विज्ञापन विभाग की भी बारीकियां सीखीं। वरुण को प्रसार, विज्ञापन, संपादकीय के साथ साथ अखबार, टीवी, डिजिटल का अनुभव है।


समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com