रीजनल की दिशा में ‘वायकॉम 18’ ने बढ़ाया एक और कदम, अब इस मार्केट में किया प्रवेश

Thursday, 04 May, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

मीडिया नेटवर्क वायकॉम18’ (Viacom18) ने तमिल मार्केट में प्रवेश की घोषणा के साथ ही प्रादेशिक स्‍तर पर अपने विस्‍तार की दिशा में एक और कदम बढ़ा दिया है। नेटवर्क ने अपने सातवें रीजनील जनरल ऐंटरटेनमेंट ब्रैंड कलर्स तमिल’ (COLORS Tamil) लाने की घोषणा की है। 

इससे पहले यह नेटवर्क कन्‍नड़, मराठी, गुजराती, ओडिसा और बांग्‍ला मार्केट में सफलतापूर्वक पूर्वक अपने जनरल ऐंटरटेनमेंट चैनलों (GECs) का संचालन कर रहा है। इसके अलावा नेटवर्क ने जुलाई 2016 में कन्‍नड़ मार्केट में अपना दूसरा जनरल ऐंटरटेनमेंट चैनल ‘COLORS Super’ लॉन्‍च किया था।

इस लॉन्चिंग के बारे में वायकॉम18 के ग्रुप सीईओ सुधांशु वत्‍स ने कहा, ‘हम अपनी स्‍ट्रेटजी के तहत प्रादेशिक में अपना विस्‍तार कर रहे हैं। हमारे देश में लगभग 60 प्रतिशत लोग अपनी प्रादेशिक भाषा में बात करते हैं और यह मार्केट तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसलिए हमने यह निर्णय लिया है। कलर्स तमिलको लॉन्‍च करने का उद्देश्‍य है कि हम देश के सबसे बड़े प्रादेशिक मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहते हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com