दैनिक ‘हिन्दुस्तान’: लखनऊ के RE को मिली अब दिल्ली में ये जिम्मेदारी...

Thursday, 12 January, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दैनिक ‘हिन्दुस्तान’ से उलटफेर की खबर सामने आई है। बताया गया कि लखनऊ से विनोद पुरोहित का ट्रांसफर दिल्ली कर दिया गया है।पुरोहित हिन्दुस्तान के दिल्ली एनसीआर संस्करणों के नए स्थानीय संपादक बनाए गए हैं। इससे पहले वे हिन्दुस्तान के लखनऊ संस्करण के स्थानीय संपादक थे। वे बीते साल मार्च में हिन्दुस्तान अखबार के साथ जुड़े थे।

पुरोहित, वरिष्ठ स्थानीय संपादक का पद छोड़ चुके अनिल भास्कर की जगह लेंगे, जिन्होंने पिछले दिनों संस्थान को अलविदा कह दिया था।वहीं लखनऊ में पुरोहित की जगह अब के.के. उपाध्याय को यह अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। वे अब स्टेट हेड की भूमिका निभाने के साथ-साथ स्थानीय संपादक की भी भूमिका निभाएंगे।

विनोद इससे पहले 'नईदुनिया', 'दैनिक भास्कर' और 'राजस्थान पत्रिका' में बतौर संपादक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्हें ऑनलाइन में भी काम करने का अनुभव है। वह जयपुर, इंदौर, लखनऊ, मुम्बई आदि जगहों पर अलग-अलग अखबारों में संपादक रह चुके हैं। हिन्दुस्तान के साथ जुड़ने से पहले पुरोहित 'नईदुनिया' अखबार में कार्यरत थे।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो आपको कैसा लगता है?

बहुत अच्छा

ठीक-ठाक

अब पहले जैसा अच्छा नहीं लगता

Copyright © 2017 samachar4media.com