इस वजह से विराट कोहली ने एक वरिष्ठ पत्रकार को किया सम्मानित...

Thursday, 03 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अगर आप क्रिकेट मैच के शौकीन है तो आपने मैदान पर कई बल्लेबाजों को शतक जड़ते हुए देखा होगा, लेकिन शायद आपने किसी खेल पत्रकार को टेस्ट की कवरेज का शतक लगाते हुए नहीं सुना होगा। दरअसल, गुरुवार से शुरू हुआ कोलंबो टेस्ट मैच, खेल पत्रकार व विजडन इंडिया के मैनेजिंग एडिटर आर. कौशिक के करियर का 100वां टेस्ट होगा, जिसकी कवरेज वो करेंगे।

वरिष्ठ पत्रकार कौशिक की इस उपलब्धि से पहले ही इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया की जर्सी भेंट उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर विराट ने उन्हें सच्चा खेल पत्रकार बताया। विराट ने कहा, 100 टेस्ट कवर करना एक शानदार उपलब्धि है आर कौशिक उन लोगों में हैं जिन्हें खेल की सच्ची समझ है। मुझे कौशिक को भारतीय टीम की जर्सी देते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है।

दरअसल, आर. कौशिक ने करियर के पहले टेस्ट मैच की स्टोरी 1994 में की थी, तब उन्हें एक कैप मिली थी, लेकिन जब वे 100वां टेस्ट मैच कवर करने जा रहे है तो उन्हें टी-शर्ट मिली है। दरअसल इस टी-शर्ट पर इंडियन क्रिकेट टीम के सभी मौजूदा खिलाड़ियों के साइन है। हालांकि वरिष्ठ पत्रकार की इस कामयाबी पर कुछ खिलाडियों ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com