‘द टेलिग्राफ’ के वरिष्ठ पत्रकार विश्वेन्दू जयपुरियार ने लिया अहम फैसला

‘द टेलिग्राफ’ के वरिष्ठ पत्रकार विश्वेन्दू जयपुरियार ने लिया अहम फैसला

Monday, 05 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

16 वर्षों से भी ज्यादा समय से अंग्रेजी दैनिक ‘द टेलिग्राफ’ के साथ जुड़े पत्रकार विश्वेन्दू जयपुरियार ने समूह का साथ छोड़ दिया है। वे इस दैनिक के हजारीबाग एडिशन में संवाददता के तौर पर कार्यरत थे। दरअसल उनके समूह छोड़ने के पीछे की वजह उनका ट्रांसफर बताया जा रहा है। उनका ट्रांसफर रांची कर दिया गया था, जहां उन्होंने काम करने से इनकार कर दिया और समूह को अपना इस्तीफा दे दिया।

बता दें कि यह दूसरी बार था जब उनका ट्रांसफर रांची किया गया था। इसके पहले जब पिछले साल समूह में छंटनी की गई थी, तब भी उनका ट्रांसफर रांची किया गया था और उस दौरान भी उन्होंने वहां जाने से मना कर दिया था।   

इस दैनिक अखबार में अपनी पारी के दौरान उन्होंने कई खबरें ब्रेक की। वे अक्टूबर 2001 में के साथ ‘द टेलिग्राफ’ जुड़े थे।

मूल रूप से झारखंड के हजारीबाग के रहने वाले विश्वेन्दू जयपुरियार ने सिक्किम की ईस्टर्न इंस्टीट्यूट फॉर इंटिग्रेटेड लर्निंग इन मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी (Eastern Institute for Integrated Learning in Management University) से जर्नलिज्म व मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने गया की मगध यूनिवर्सिटी से वकालत भी की है।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com